akash dadlani forcefully kissed shilpa, users get angr

बिग बॉस-11 में अब काफी अलग सा नजारा देखने को मिल रहा है. खुद को रैपर बताने वाले आकाश ददलानी ने हाल के एक एपिसोड में ऐसी हरकत कर दी जिसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए. अभी तक आकाश जिनको अपनी माँ कहकर बुलाते थे अब उनके साथ एक शर्मनाक हरकत कर दी. जिसके बाद वह काफी भड़क गई और इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी हंगामा मचा हुआ है. आइये आपको बताते हैं आखिरकार आकाश ने अपनी माँ सामान भाभीजी “शिल्पा शिंदे” के साथ क्या किया ऐसा. 

टीवी का सबसे विवादित शो “बिग बॉस” इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. घर के अंदर से कई सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. लेकिन अब घर के कुछ सदस्य अपनी हदें पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं “आकाश ददलानी” की जिन्होंने हाल के एक एपिसोड में एक शर्मनाक हरकत कर दी है, जिसको लेकर सोशल मीडिया और उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही लोगों ने आकाश को शिल्पा शिंदे के साथ ऐसी हरकत करने के लिए खरी-खरी सुना दी है और आकाश को घर से बेघर करने के लिए सोशल मीडिया पर मुहीम छेड़ दी है. दरअसल हाल के एक एपिसोड में घरवाले गार्डन में बात कर रहे थे. इस दौरान वहां पर आकाश, शिल्पा शिंदे और पुनीश नजर आ रहे हैं. आकाश जैसे ही भाभीजी यानी शिल्पा को देखते हैं और फिर अपना आप खो बैठते हैं और उनको गाल पर किस कर लेते हैं. इस हरकत से शिल्पा को एकदम झटका सा लग जाता है और वह आकाश को फटकार लगाने लगती हैं. लेकिन आकाश अपनी यह शर्मनाक हरकत करने के बाद भी हस्ते हुए दिखाई देते हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इसको शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही यूजर्स ने आकश को घर से बाहर करने की मुहीम छेड़ दी है. बता दें कि यह वही आकाश हैं जो शिल्पा को अपनी माँ समान मानते थे और ऐसी हरकत कर आकाश ने अपनी गन्दी इमेज दिखा दी है. यही नहीं आकाश को इस हरकत के लिए सोशल मीडिया पर भी खरी-खरी सुनने को मिला है.

यहां देखें शिल्पा को किस करने पर यूजर्स के प्रतिक्रिया…

ऊपर आप इस वीडियो में देख सकते हैं की आकाश ने ऐसी हरकत इससे पहले भी एक बार की थी. इसके बाद शिल्पा ने उन्हें बख्स दिया था, लेकिन अब एक बार फिर आकाश की यह शर्मनाक हरकत देखने को मिली है और इस बात से शिल्पा काफी नाराज हो गई है और आकश को जमकर फटकार लगाईं है.

आप देख सकते हैं की इस मामले को बढ़ता हुए देखकर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट “विंदु दारा सिंह” ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आकाश को कड़ी फटकार लगाईं है.

सोशल मीडिया यूजर्स इस बात से काफी खफा हैं और इस मामले में भाईजान सलमान को इन्साफ करने की मांग कर रहे हैं. अभिषेक नाम के इस यूजर ने सलमान से गुजारिश की है कि वह आकाश की इस हरकत पर शक्त कदम उठायें और उसको बेघर किया जाये.

इस मामले में एक तरफ जहां कई लोग शिल्पा के साथ कहदे हैं. तो वहीं कुछ लोग ऐसी भी हैं जो शिल्पा को इस बात के लिए गलत ठहरा रहे हैं. लोगों का कहना है कि शिल्पा को इस बात का कड़ा विरोध करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here