अजय देवगन

मुंबई! बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘तानाजी’ की शूटिंग शुरू की है. जिसमे वह काफी बिजी हैं. अजय देवगन इनता बिजी होने के बाद भी अपनी वाइफ काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को प्रमोट करते हुए नजर आए.

आपको बता दें काजोल की इओस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसीलिए दोनों लोग मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. आपको याद होगा पिछले दिनों अजय ने काजोल का नो सेंड करके ये प्रैंक किया था. जिससे लोगों ने बाड़े अजीब-अजीब कमेंट किए हैं

एक बार फिर अजय ने काजोल को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.  दरअसल अजय ने काजोल को लेकर कहा कि वह एक नंबर की कंजूस हैं.

हाल ही में काजोल पति अजय के साथ एक रियलिटी शो में अपनी फिल्म हेलिकॉप्टर ईला को प्रमोट करने पहुंची. इस दौरान अजय ने काजोल से जुड़ी एक चीज शेयर की. अजय ने बताया कि, काजोल बेहद ही कंजूस है. उन्होंने ये भी कहा हमारे घर में सबसे ज्यादा पैसे मैं खर्च करता हूं.

ये कंजूसी के नाते शॉपिंग पर भी नहीं जाती है. मजाक करते हुए उन्होंने कहा वैसे मैं लकी हूँ मेरी बीवी ऐसी है जो पैसे खर्च नहीं करवाती है. अब ऐसे में अजय ने फिर से काजोल की ही टांग खिंचाई कर दी.

ख़बरों के मुताबिक फिल्म हेलिकॉप्टर ईला में काजोल एक सिंगल मदर का रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म की कहानी मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड है. इस फिल्म में काजोल का एक 22 साल का बेटा होता है. इसी बीच इनकी लाइफ में बहुत सारी घटनाएं घटती हैं.

अजय देवगन

इस फिल्म में काजोल के बेटे का रोल प्ले करने वाले रिद्धि सेन. आपको बताते चलें कि रिद्धि बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. इस फिल्म नेहा धूपिया अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं. फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here