ऐश्वर्या राय

बच्चन खानदान की इकलौती बहू और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का करियर इन दिनों उछाल मार रहा है। तभी तो उनके पास एक नहीं तीन-तीन फिल्मों के ऑफर हैं और वह फिलहाल फन्ने खां की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन अब उनके पास एक और फिल्म हाथ लगी है जिसमें वह एक सरोगेसी मदर का रोल निभाती दिखाई देंगी। 

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खां की शूटिंग जारी है और ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। इसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसेक बाद ऐश्वर्या फिल्म ‘रात और दिन’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी। यही नहीं उनके पास एक थ्रिलर फिल्म भी है जिसका नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है।  बॉलीवुड की क्वीन कंगना की मदद कर रहे हैं आमिर खान, ये है मजबूरी!

ऐश्वर्या राय बच्चन

हैरत की बात ये है कि ऐश्वर्या के पास अभी भी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। खबर है कि, टायलेट एक प्रेम कथा के निर्देशक श्री नारायण सिंह और को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म जैसमीन के लिए ऐश को अप्रोच किया गया है। ये फिल्म एक रियल लाइफ कहानी से प्रेरित है। इसमें गुजरात की एक महिला की आपबीती दिखाई गई है। ये महिला किसी और के बच्चे के लिए सरोगेट मदर बनती है।  परिणीति चोपड़ा की हुई घर वापसी, फिर से पुराने बॉयफ्रेंड के साथ हैंगआउट करती हुईं स्पॉट!

ऐश्वर्या राय बच्चनलेकिन कुछ समय के बाद वह बच्चे से लगाव महसूस करने लगती हैं और उसे वापस पाना चाहती है। फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएं। लेकिन अभी तक ऐश ने इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है। फिलहाल श्रीनारायण सिंह शाहिद कपूर के साथ अपनी नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी हैं। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ऐसे बिजी शेड्यूल में ऐश्वर्या राय बच्चन श्रीनारायण सिंह की फिल्म के लिए हामी भरती हैं या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here