बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी फिल्मों में लव मेकिंग सीन देने से नहीं हिचकती हैं. हालांकि सैफ अली खान से शादी के बाद उन्होंने बहुत कम फिल्मों में ही इंटिमेट सीन्स दिए हैं. वैसे आजकल तो फ़िल्मों में बोल्ड और लव मेकिंग सीन तो आम बात हो गई हैं. आज हम करीना कपूर खान की उस फिल्म की बात बताने जा रहे हैं, जिसमे करीना ने इंटिमेट सीन देने के लिए शराब और सिगरेट का सहारा लिया था.

Heroine💎💅
#kareenakapoor #bebo #heroine #heroinemovie #bollywood

A post shared by Bollywood Is The Best (@team_bollywood) on

जी हां आज हम आपको करीना कपूर खान की उस फिल्म की बात बताने जा रहे हैं, जिसमे बेबो ने शादी के बाद पहली बार इंटिमेट सीन दिए थे. यह फिल्म थी हिरोइन जिसमे करीना ने अर्जुन रामपाल के साथ बहुत ही जबरदस्त सीन दिए थे. इस फिल्म में करीना ने निर्देशक मधुर भंडारकर के कहने पर लव मेकिंग सीन देने को तैयार हुई थीं. दरअसल करीना ने सैफ अली खान के साथ शादी के बाद यह वादा किया था कि अब वह किसी भी फिल्म में इंटिमेट सीन्स नहीं देंगी. लेकिन मधुर भंडारकार ने करीना को इस सीन के लिए मना लिया. लेकिन क्या आपको पता है कि करीना ने अर्जुन रामपाल के साथ इंटिमेट सीन्स देने के लिए शराब और सिगरेट का सहारा लिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीन को शूट करने के लिए मधुर भंडारकर ने एक होटल बुक किया था और यहां पर अर्जुन रामपाल, करीना और फोटोग्राफर के अलावा और कोई नहीं था. इस सीन को शूट करने से पहले करीना ने शराब और सिगरेट काफी ज्यादा पी थी. फिल्म के किरदार में ढलने के लिए करीना ने ऐसा किया था.

#heroinemovie completed 3 years💃

A post shared by @3alm_bollywood1 on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here