/aamirkhan-career-kanganaranaut

बॉलीवुड की फायर ब्रांड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कौन नहीं जानता। वह अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज से किसी की भी बोलती बंद कर देती हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि उसे किसी खान की जरूरत नहीं है। वह अपने दम पर अपनी फिल्म को हिट करा सकती है और अपनी फिल्म की वो हीरो होती हैं। इस तरह उन्होंने तीनों  खान्स और पूरी इंडस्ट्री से पंगा मोल ले लिया था। हैरत की बात ये है कि वही कंगना रनौत अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मदद ले रही हैं।

जी हां, सही सुना आपने कंगना रनौत इन दिनों आमिर खान मदद लेती नजर आ रही हैं। असल में कंगना रनौत की पिछले साल रिलीज  हुई दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थीं। अगर उन्हें इंडस्ट्री में टिके रहना है तो उनकी आगामी फिल्म मणिकर्णिका को हिट होना ही चाहिए नहीं तो वह सीधे अर्श से फर्श पर आ जाएंगी।  पैडमैन का बाल भी बांका नहीं कर सकती पद्मावत, यहां जानें कैसे?

कंगना रनौत

तभी तो उन्होंने बैकफुट पर जाते हुए आमिर से मदद का हाथ मांगा। आमिर भी पीछे नहीं रहे उन्होंने ना सिर्फ उनका हाथ थामा बल्कि उनकी इस  फिल्म के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी दे रहे हैं। खास बात ये है कि कंगना उनके निर्देशों को स्ट्रिक्टली फॉलो कर रही हैं। इस फिल्म में उन्हें किस तरह काम करना चाहिए आमिर ये उन्हें बखूबी बता रहे हैं।

कंगना रनौत

कंगना की फिल्म हिट हो इसके लिए इंडस्ट्री से सपोर्ट की दरकार है। इसलिए कंगना अब इंडस्ट्री के लोगों से अपने रिश्ते दोबारा सुधारने में लगी है। इसलिए वह खुद से आगे आकर आमिर खान से मदद मांगने से भी नहीं कतराई। जबकि एक जमाने में उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी खान की जरूरत नहीं है। इसी कड़ी में कंगना रनौत ने सलमान खान की सुलतान का भी ऑफर ठुकरा दिया था। अब देखना ये है कि उनकी ये फिल्म हिट होती है कि नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here