वरुण धवन और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के दो उभरते हुए स्टार्स हैं। इन दोनों कि फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं।वरुण  और अर्जुन की दोस्ती पूरे बी टाउन में फेमस है। दोनों ने भले ही कभी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ काम न किया हो, लेकिन ये कई चैट शो में एक साथ नजर आ चुके हैं जिनमें कॉफी विद करण और यारों की बारात शामिल हैं।

आज हम आपको बेस्टीज वरुण और अर्जुन से जुड़े ऐसे ही कुछ कॉमन फैक्ट्स मे बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे मेंं शायद ही आपने कहीं सुना होगा।

-फिल्म एबीसीडी-2 में वरुण धवन श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे और अब अर्जुन कपूर फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड में उनके साथ दिखाई देंगे।

– दोनों को एक्टिंग सीखाने वाले गुरू भी एक ही हैं, जिनका नाम अतुल माथुर है।

-वरुण और अर्जुन दोनों ने ही आलिया भट्ट के साथ फिल्मों में काम किया है और दोनों का ही आलिया के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।  वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा, क्या आलिया हैं वजह!

https://www.instagram.com/p/BLizCECFXUk/?tagged=varunarjun

-अर्जुन कपूर हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म मुबारकां की शूटिंग खत्म कर लंदन से इंडिया वापस आए हैं। उसके अगले ही दिन वरुण फ्लाइट पकड़कर अपनी फिल्म जुड़वां-2 की शूटिंग के लिए लंदन चले गए।

-बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में सेंट्रल लंदन में फिल्माई जाती हैं, लेकिन मुबारकां की शूटिंग हिथ्रो और केंट में हुई है। इसकी टीम हिथ्रो के पास ही एक होटल में ठहरी थी। वरुण भी उसी होटल में ठहरने वाले हैं।     अर्जुन कपूर के लिए बेस्ट किसर हैं ये क्यूट एक्ट्रेस, पहली ही फिल्म में हो गया था अंदाजा

 

 

Bahut yaarana lagta hai! 💋😁 #ArjunKapoor #VarunDhawan #BroLove #YehDostiHumNahiTodenge #VarunArjun

A post shared by Arjun Kapoor FC USA (@arjunkusafc) on

-वरुण ने अपनी आखिरी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में झांसी के रहने वाले एक लोकल ब्वॉय की भूमिका निभाई है। वहीं अर्जुन कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड में वह एक बिहारी ब्वॉय के रोल में नजर आएंगे।       आखिर क्यों कटरीना टाइगर जिंदा है कि शूटिंग छोड़ यूं लौट आईं मुंबई, एयरपोर्ट पर कैमरे से बचने की कोशिश

-मुबारकां में अर्जुन का डबल रोल है, जिसके किरदारों के नाम करणवीर सिंह और चरणवीर सिंह है। वरुण धवन भी जुड़वां के रीमेक में प्रेम और राजा का रोल करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here