5 Bollywood films were shot in actors home

बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफ से जुड़े कुछ ख़ास पल और निजी जानकारियों को कभी नहीं चाहते की वह दूसरों तक पहुंचे. लेकिन उनके फैंस हमेशा चाहते हैं कि वह अपने फेवरेट स्टार्स की पर्सनल बातों को जान सकें और उनकी लाइफ से जुडी जानकारियां प्राप्त करें गौरतलब है ऐसा कोई भी करना चाहेगा और यह तो स्टार्स हैं. लेकिन कुछ ऐसे पल भी आये जब इन स्टार्स ने खुद अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़ी जानकारियां और अपने घर को पब्लिक के सामने रखा. हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग इन स्टार्स के घर पर हुई. 

 

की एंड का :

5 Bollywood films were shot in actors home

अर्जुन कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म की एंड का बॉक्सऑफिस पर तो ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई लेकिन इसकी कहानी लोगों को काफी पसंद आई. इस फिल्म में अर्जुन और करीना की कैमेस्ट्री को भी दर्शकों ने काफी सराहा. तो वही इस फिल्म अमिताभ बच्चन और जाया बच्चन भी कैमियो करते नजर आये थे. जब यह द्रश्य फिल्म में दर्शकों ने देखा तो एक बार चौंका गए. साथ ही काफी सालों बाद इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखकर बहुत खुश हुए. बता दें कि यह द्रश्य अमिताभ बच्चन के घर में ही शूट किया गया था. जिस घर में यह दोनों बैठे हुए थे वह बच्चन हॉउस ही था.

फैन :

5 Bollywood films were shot in actors home

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म फैन दर्शकों को ख़ास पसंद नहीं आई लेकिन इसमें शाहरुख़ के किरदार को काफी सराहा गया. बहरहाल फिल्म बॉक्सऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई और फ्लॉप साबित हुई. भले ही किरदारों को पसंद किया जाये लेकिन हिट न पाई. लेकिन हम आपको यह नहीं बता रहे हैं कि फिल्म फ्लॉप हुई या हिट, हम आपको यह बता रहे हैं कि इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख़ खान के घर पर हुई थी. जब शूटिंग हो रही थी तो उस वक्त उनके फैंस का वहां जमावड़ा लग गया था.

वीरजारा :

5 Bollywood films were shot in actors home

शाहरूख खान और प्रीती जिंटा सटारर फिल्म वीरजारा की शूटिंग में जो घर दिखाया गया था वह सैफ का पटौदी पैलेस था. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था और यह काफी बड़ी हिट साबित हुई थी. जैसा की आपको पता है कि हाल ही में पटैदा पैलेस में छोटे नवाब तैमूर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया था और यह पहली ऐसी फिल्म नही है जिसमें पटोदी पैलेस को दिखाया गया है इससे पहले भाी कई फिल्मों में इस पैलेस को दिखाया गया है.

बजरंगी भाईजान :

5 Bollywood films were shot in actors home

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्सऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और कमाई के मामले में सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया साथ ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म की काफी तारीफ की. इस फिल्म के कुछ द्रश्यों को भाईजान के पनवेल फ़ार्महॉउस में शूट किया गया था.

संजू :

5 Bollywood films were shot in actors home

बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजू बाबा की बायोपिक इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में संजू बाब का किरदार रणबीर कपूर अदा कर रहे हैं जो इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में संजू बाबा की हर छोटी बड़ी घटनाओं को बखूबी दर्शाया जायेगा जिससे की दर्शकों को फिल्म का मजा दोगुना हो जाये और उनको रील में भी रियल का अहसास हो. कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर का संजू बाबा वाला लुक सामने आया था जिसमे वह बिलकुल मुन्ना भाई की तरह दिख रहे थे. इस फिल्म के कुछ ख़ास द्रश्यों को संजू बाबा के घर और ही शूट किया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here