2-0s-teaser-will-be-release-on-jan-6

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म रोंबो 2.0 साल 2018 की चर्चित और धमाकेदार फिल्म है जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार हैं. फिल्म में साउथ सुपरस्टार थालाईवा रजनीकांत और खिलाड़ी कुमार मुख्य भुमिका में हैं और अब फिल्म “रोबो 2.0” का इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला है. जी हां दो दिन बाद यानी 6 जनवरी को फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जाना है. आइये आपको बताते हैं फिल्म से जुडी इस कुछ ख़ास बातें. 

हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म रोबो 2.0 को लेकर एक बहुत ही दिलचस्प खबर आई है. बता दें कि रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म दर्शकों के बीच काफी चर्चा में  हुई है. इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई बार अलग-अलग बातें सुनने को मिली हैं. गौरतलब है कि जब भी किसी फिल्म की रिलीज डेट बार-बार आगे बढती रहती है तो दर्शकों में उस फिल्म को लेकर क्रेज काफी कम हो जाता है. इसका सबसे बड़ा उदहारण जग्गा जासूस है. लेकिन रोबो 2.0 एक बड़े बजट की फिल्म है और इसमें पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अब इस फिल्म के टीजर रिलीज के एक बेहद दिलचस्प खबर सामने आई है और दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म हो गया है.

जी हां श्रीधर पिल्लई ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा “रोबो 2.0 का पहला टीजर 6 जनवरी को रिलीज किया जायेगा. इस इवेंट में थलाईवा रजनीकांत भी मौजूद रहेंगे.” तो दर्शक अब साल की सबसे बड़ी फिल्म का पहली झलक देखने के लिए तैयार हो जायें और फिल्म के लिए उत्सुकता को बरकरार रखें. अगर बात करें इस फिल्म के पलॉट की तो यह एक साईंटफिक फिक्शन फिल्म है जिसमें तकनीक का शानदार नजारा देखने को मिलेगा.

फिल्म की सबसे दिसचस्प बात यह है कि इसमे अक्षय निगेटिव किरदार में हैं और यह पहली बार है जब अक्की का ऐसा रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा. यह फिल्म अप्रेल में रिलीज होगी जैसा की फिल्म प्रोडक्शन की तरफ से किये गए ट्वीट में यह जानकारी दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here