एक्टिंग से ज्यादा अपने अजीबो गरीब बयान और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सोफिय हयात एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोफिया इस बार अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं। नन बन चुकी सोफिया हयात ने कुछ दिनों पहले ही अपने मंगेतर व्लाड स्टेनेस्कु से लंदन में शादी कर ली। सोफिया के पति रोमानिया के रहने वाले हैं और एक इंटीरियर डिजाइनर हैं।

विदेशी हमसफर चुनने वाली सोफिया अकेली इंडियन स्टार नहीं है। शशि कपूर से प्रियंका चोपड़ा तक कई बॉलीवुड स्टार्स को उनका प्यार सात समुंदर पार मिला है। फिल्मों ही नहीं कई इंडियन टीवी स्टार्स ने भी उनका प्यार विदेश में पाया। आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने विदेशियों से शादी की।

 

सनी लियोन ने डेनियल से 2011 में शादी की थी। डेनियल न्यूयॉर्क में जन्में अमेरिकी मूल के हैं। उनका एलए में अपना एक प्रोड्क्शन हाउस भी है।

 

सेलिना जैटली ने दुबई बेस्ड होटल बिजनेस मैन पीटर हॉग से 2011 में शादी की थी। सेलिना फिल्में छोड़ दुबई में सैटल हो चुकी हैं।

 

बॉलीवुड एक्टर पूरव कोहली ने ब्रिटिश मूल की लूसी से सगाई की थी। पूरव और लूसी एक बेटी के प्राउड पेरेंट हैं, हालांकि इस जोड़े ने अभी शादी नहीं है।

 

ब्रिटिश थियेटर एक्ट्रेस जेनिफर कैंडल पर शशि कपूर का दिल आया था। 1956 में मुलाकात के बाद दोनों ने 1958 में शादी कर ली थी।

 

नन बनने की घोषणा के बाद सोफिया हयात की शादी की खबरों ने सबको चौंका दिया। सोफिया के पति रोमानिया बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर हैं।

 

एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने डेनमार्क में रहने वाले लार्स से 2005 में शादी की। लार्स पेशे से इंजीनियर हैं।

 

आकांक्षा गोराड़िया अमेरिकी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोल्व से सगाई कर चुकी हैं। अब ये जोड़ी अक्सर साथ नजर आती है।

 

शमा सिकंदर ने दुबई में उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स से सगाई की। ये कपल फिलहाल मुंबई में रह रहा है।

 

नेस वाडिया से ब्रेकअप के बाद प्रिती जिंटा ने फरवरी 2016 में बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजिलिस में शादी कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here