अनूप जलोटा

मुंबई: बिग बॉस के घर एक बार फिर शामिल हुई कॉमनर और सेलिब्रिटीज. लेकिन इस बार की खास बात यह है कि बिग बॉस के घर में कुछ लोग सिंगल तो कुछ लोग जोड़ी बनाकर पहुंचे. कुछ लोगों की जोड़ी को तो पसंद किया गया और कुछ लोगों की जोड़ी को देख लोग हैरान रह गए. लेकिन सबसे ज्यादा जिस विचित्र जोड़ी की चर्चा है वो है भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारु की जोड़ी.

अनूप जलोटा

आपको बता दें बिग बॉस 12 में ये जोड़ी एक कपल के रूप में आई है. दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है इस वजह से ये जोड़ी सुर्खियों में छाई हुई है. बिग बॉस कि इस अनोखी जोड़ी के बारे में जब बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे से पूछा गया तो उन्होंने कहा- अनूप जी जिस रिश्ते में हैं वह रिश्ता हमें अजीब लग रहा है. लेकिन मुझे नहीं लगता इसमें कुछ गलत है. अगर दो लोग रिश्ते में हैं और दोनों का सामंजस्य अच्छा है, और दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्डिंग है तो इसमें कोई बुराई नहीं है. ख़बरों के मुताबिक आज कल रिश्तों की परिभाषा बदल गई है.

शिल्पा का कहना है कि उनके रिश्ते की वजह से उनके प्रोफेशन को को टारगेट करना ठीक नहीं है. दुनिया में ऐसे बहुत सारे हैं जो ये सारे काम बंद दरवाजों के पीछे करते हैं, लेकिन इन लोगों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार करना यही बहुत बड़ी बात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here