बिग बॉस 12

मुंबई: बिग बॉस सीजन 12 का आगाज हो चुका है. जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में लोगों के बीच झगड़े की शुरुआत हो चुकी है. इस झगड़े की शुरूआत खान बहनों से हुई है. पहले खान बहनों ने जब घर वालों के साथ मजाक किया तो उन लोगों को वह मजाक अच्छा नहीं लगा. जिसके बाद श्री संत उन खान बहनों पर भड़क गए. बिग बॉस के कॉन्फ्रेंस टास्क के दौरान सृष्टि और सबा के बीच तनाव बढ़ता नजर आया.

दोनों ही कंटेस्टेंट शुरूआती दौर में एक-दूसरे को जली-कटी सुनाती दिखाई दीं, और बाद में सीधे तौर पर दोनों एक दूसरे पर निशाना साधती नजर आई. यह झगड़ा आगे चलकर बढ़ भी सकता है.

आपको बता दें श्रीसंत और सोमी खान के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है. एक तरफ जहां श्रीसंत घर को छोड़ने की जिद कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ घर वाले उन्हें मनाने में लगे हुए हैं. इसी तरह बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से सभी कि तकरार होती नजर आ रही है. श्रीसंत और सोमी खान के बीच हो रहे विवाद में घर वाले भी श्री संत का साथ दे रहे हैं.

श्री संत और सोमी के झगड़े में बिहारी बाबू दीपक ठाकुर भी कूद पड़े हैं. वह भी इस झगड़े का पूरा फायदा उठा रहे हैं और सोमी पर निशाना साधते हुए नजर आए. घर सभी लोग लेकिन दीपक को इस झगड़े में न पड़ने की सलाह दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here