salman-khan-gets-death-threat-from-notorious-gangste

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को लेकर एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर सभी दंग रह गए. दरअसल जोधपुर के एक गैंगस्टर ने सलमान को जान से मारने की धमकी दा है और उसका कहने है कि वह सलमान को मारेगा. इस गैंगस्टर का नाम लॉरेंस विश्नोई बताया जा रहा है और इसका कहना है कि सलमान के हिरण वाले मामले से विश्नोई समाज को काफी दुःख है और उनकी भावना आहात हुई है. आइये आपको ताफ्तीर से बताते हैं यह पूरा मामला. 

salman-khan-gets-death-threat-from-notorious-gangste

भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. एक तरफ जहां टाईगर बॉक्सऑफिस पर दहाड़ मारती नजर आ रही है तो इसी बीच एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर भाई के फैंस भड़क सकते हैं. दरअसल जोधपुर के एक गैंगस्टर ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है और यह तब हुआ जब भाईजान कोर्ट से बाहर आ रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऐसा बताया जा रहा है कि इस गैंगस्टर ने सलमान को सभी के सामने कोर्ट परिसर में मीडिया से मुखातिब होते हुए बॉलीवुड के सुलतान को जान से मारने की धमकी दी है और उसका कहना है कि वह सलमान को जोधपुर में ही मरेगा. जैसे ही यह खबर पुलिस महकमे को लगी उनके बीच हडकंप मच गया और सभी के कान खड़े हो गए. कटरीना ने सपने में भी नहीं सोंचा होगा जो सलमान ने किया, टाइगर जिंदा है के सुपरहिट होने के बाद…

salman-khan-gets-death-threat-from-notorious-gangste

हालांकि कुछ देर बाद ही इस गैंगस्टर को अरेस्ट कर लिया गया और अब जांच पड़ताल चल रही है. लेकिन इस गैंगस्टर का कहना है कि काला हिरण मामले से विश्नोई समाज की भावनाएं बहुत आहत हुई हैं और अब वह सलमान खान को इसकी सजा देकर रहेंगे. यह खबर बेहद हैरान करने वाली है और इसको सुनकर भाईजान के फैंस के बीच काफी खलबली मच गई है. तो वहीं सलमान  तरफ से इस मामले को लेकर कोई भी बयान नहीं आया है. बहरहाल ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जब किसी फ़िल्मी स्टार को इस तरह की धमकी दी गई है. इससे पहले भी ऐसे कई मामले सुनने को मिलते रहे हैं.

salman-khan-gets-death-threat-from-notorious-gangste

बता दें कि यह मामला साल 1988 का है जब भाईजान अपनी एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए जोधपुर में थे और उस दौरान एक हादसा घटित हो गया. इसके बाद से सलमान पर काले हिरण को मारने का केस चल रहा है जहां हाल ही में भाईजान सुनवाई के लिए पहुंचे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here