बीते पखवाड़े में ये खबर आई थी कि बी टाउन के मोस्ट अडोरेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्तों में दरारें आना शुरु हो गई हैं। कुछ लोगों ने तो उनके ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगा दी थी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। इसी बीच रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की फैमिली से नजदीकियां बढ़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो अब वायरल हो रही है।

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह दीपका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। इस फोटो के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा- गॉड ऑफ बैडमिंटन प्रकाश पादुकोण। राजकुमारी को दिल दे बैठे थे फिरोज खान, बाद में पहचानने से कर दिया था इंकार

रणवीर सिंह

इस फोटो के आने के बाद से ही लोग ये कयास लगा रहे हैं कि बहुत जल्द रणवीर और दीपिका पादुकोण भी शादी करने वाले हैं। तभी तो वह दीपिका की फैमिली के साथ नजदीकियां बढ़ाते दिखाई दे रहे हैं। ये फोटोज दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के नए इन्सटीट्यूशन पादुकोण-द्रविड सेंटर फॉर स्पोर्ट्स एक्सेलेंस के लॉन्चिंग इवेंट की हैं। इस इवेंट में रणवीर सिंह भी पहुंचे थे। इस मौके पर खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां एक साथ नजर आईं।

इवेंट में राहुल द्रविड, अभिनव बिंद्रा, विश्वनाथन आनन्द और गीत सेठी जैसे स्पोर्ट्समैन पहुंचे थे। इन सभी ने देश में अच्छी स्पोर्ट्स कोचिंग पर अपने-अपने विचार साझा किए। इतना ही नहीं दीपिका ने भी मंच से एक इमोशनल स्पीच दी थी।  इससे पहले एक इंटरव्यू में प्रकाश पादुकोण भी इस दीपिका-रणवीर सिंह के रिलेशनशिप पर किसी प्रकार की आपत्ति से इंकार कर चुके हैं। उनका कहना है कि दोनों समझदार हैं और जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। दीपिका को उनकी तरफ से पूरी आजादी है। उनकी ये बातें भी जल्द ही किसी खुशखबरी के मिलने का संकेत दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here