हरियाणा के झिलमिल जिले के एक कस्बे में उस वक्त सब हैरान रह गए जब सडक पर विदेशी माडल्स रैम्प वाक करती नजर आई. सबकी आँखे खुली की खुली रह गयी यह नजारा देख कर. यह अद्भुत नजारा देख केवल भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशों के लोग भी हैरान रह गए.

बॉलीवुड में हीरो गंजे क्यों नहीं होते, जबकि हॉलीवुड के अधिकतर सुपरस्टार है गंजे, वजह जान हैरान रह जायेंगे!

अलग -अलग देशों की माडल्स सड़क पर सबको हैरानियत में डाल कुछ ऐसा काम कर रही थी कि लोगों ने इस काम को काफी सराहा. दरअसल सभी माडल्स रोडवाक करते समय अपने हाथों में थक्तियाँ ली हुई थी जिसमे लिखा था की “ शोंचालय है शान हमारी,छु होती बिमारी”. माडल्स तेज़ चटकती धुप में इस तरह का वाक कर रही थी और सब लोग एकदम सन्न से रह गए इसे देख कर. 

Image result for super models in bahadurgarh

सोशल मिडिया पर एक बार फिर हॉट& बोल्ड दिखी करिश्मा शर्मा, इसलिए टीवी की संस्कारी बहु त्याग रही है लाज-शर्म

हॉट विदेशी मॉडल्‍स का अनोखा रैंपवॉक नहीं बल्‍कि रोडवॉक देश और राज्‍य में महिला सशक्‍तिकरण बढ़ाने, कन्‍या भ्रूण हत्‍या रोकने और शौचालय बनाने के अभियान को बल देने के लिए किया गया था. यह वाकयी इनके जज्बे को सलाम करने वाला पल था. वैसे इन मॉडल्‍स के कारण इस अनोखे रैंपवॉक की धूम इस कस्‍बे से निकलकर पूरे देश में जोर शोर से फैली.

 

माडल्स ने किया हरयाणवी भाषा में लोगों से बात :

यहाँ पर माडल्स ने इस पहल के साथ लोगों से हरियाणवी में बात कर के लोगों को बहुत खुश किया और साथ ही हरियाणवी में “राम राम ताऊ” बोल लोगों से हाल चाल लिए. आपको बता दें कि यह माडल्स दिल्ली में एक ब्यूटी कांटेस्ट का हिस्सा बनने के लिए आयीं हुई हैं.

22 अप्रैल को यानी आज दिल्‍ली में होने वाले ‘सुपर मॉडल इंटरनेशनल 2017’ में पार्टीसिपेट करने 34 देशों की ये मॉडल्स भारत आई हुई हैं और 13 अप्रैल से लेकर अब तक देश के कई हिस्‍सों में जाकर जागरुकता अभियान का हिस्‍सा बन चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here