आलिया भट्ट

मुंबई! बॉलीवुड की क्यूट गर्ल्स आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुईं हैं. वहीँ उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस कियार आडवाणी के साथ चल रहे रहे रोमांस की खबरें आ रही हैं. आपको बता दें कियारा हाल में वेब सीरीज ‘लव स्टोरी’ में नजर आयीं थी.

वैसे रिलेशनशिप के दौरान कभी आलिया भट्ट और सिद्धार्थ ने ये नहीं कबूला की वे साथ में हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब उन्होंने अपने आलिया के बारे में खुल कर खूब सारी बातें की.

हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग

सिद्धार्थ ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैंने और आलिया ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी. हम दोनों के पास दो फिल्में थीं. वरुण, आलिया और मेरे बीच में गहरा रिश्ता है और अच्छी बॉन्डिंग भी है. हमने एक साथ कई सारे एक्सपीरियंस शेयर किए. ये रिश्ता हमेशा ऐसे ही यादगार रहेगा.”

अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो साथ कर सकते हैं काम

सिद्धार्थ ने कहा, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद हम तीनों को एक साथ काम करने का मौका नहीं मिला. लोग हमें कहते हैं कि हम तीनों को एक साथ फिल्म करनी चाहिए. आगे देखते हैं कि क्या होता है. अगर हमें आगे अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है और करण जौहर जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका तो ये संभव है कि आगे हम साथ काम कर सकते हैं. वैसे तो देखा जाये तो आज कल सब अपने में बिजी हैं.

बता दें कि आलिया और सिद्धार्थ ने अपने बॉलीवुड करियर की शरुआत करण जौहर निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी. इस फिल्म में वरुण धवन भी लीड रोल में थे. तीनों स्टार्स की एक्टिंग की लोगों ने काफी सरहाना की थी. अगर हम इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी और सिद्धार्थ फिल्म जबरिया जोड़ी में व्यस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here