रणवीर सिंह का नाम बॉलीवुड के चर्चित स्टार्स की लिस्ट में शुमार है. वह हमेशा अपनी कामों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उनकी काबिलियत को देखकर कई सारे लोग उन्हें लम्बी रेस का घोडा मानते हैं. रणवीर सिंह एक के बाद एक लागातार हिट फ़िल्में दे रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी छवि एक एनर्जेटिक स्टार की बना ली है. रणवीर सिंह अपने फ़िल्मी करियर के अलावा अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा का विषय रहे हैं.

अपनी डेब्यू फिल्म में ही रणवीर सिंह का अफेयर अनुष्का शर्मा से हो गया था. दोनों ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में एक साथ काम किया है. इसके बाद दोनों के बीच दूरियां पड़ा हुईं और बाद में रणवीर का अफेयर दीपिका पादुकोण के साथ हो गया लेकिन बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले कॉलेज में भी उनका एक अफेयर था.

उनका अफेयर हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल से था. कहा जाता है कि दोनों कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे. यहीं दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा. कॉलेज ख़त्म होने के बाद रणवीर सिंह विदेश चले गए और यही दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह भी बताई जाती है. बाद में आहना देओल की शादी दिल्ली के एक बिजनेसमैंन वैभव से हो गई.

SHARE

पत्रकारिता से जुड़े विषयों के बारे में जानने और उन पर लिखने में रुचि है. न्यू मीडिया के भविष्य को लेकर आशान्वित हूँ और नए-नए विषयों पर दिलचस्प लेख लिखने की कोशिश करता हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here