इन दिनों कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में हुए एक टीवी इंटरव्यू में दिए बयान के बाद वह ऋतिक रोशन, करण जौहर और आदित्य पंचोली जैसे कई लोगों से एक साथ भिड़ गईं. अब यह विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में इस विवाद में आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब, केआरके और कंगना रनौत की बहिन रंगोली चंदेल भी कूद पड़े.

दरअसल जरीना वहाब ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि उन्होंने कंगना को कभी अपनी बेटी की तरह नहीं माना. साथ ही यह भी कहा कि कंगना और आदित्य पंचोली का रिश्ता साढ़े चार साल तक चला था.

इस पर कंगना की बहिन रंगोली चंदेल ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “2005 में कंगना आदित्य पंचोली से मिली थी और 2007 में कंगना ने आदित्य के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया तो यह साढ़े चार साल कैसे हो गए.”

यहीं हमेशा की तरह इस मामले में भी कमाल खान ने अपनी टांग लगा दी. कमाल खान ने रंगोली को टैग करते हुए एक टैग किया “कंगना 2005 में आदित्य से मिली और 2006 में उनकी फिल्म रिलीज हो गई? आपकी बहिन 2003 में आदित्य से मिली थी और इसके मेरे पास पांच सबूत भी हैं.”

बस फिर क्या था इतना सुनते ही रंगोली भड़क गईं. उन्होंने कमाल खान को बुरा भला कहना शुरू कर दिया. रंगोली ने कमाल खान को सबूत देने का चैलेन्ज देते हुए उनकी तुलना कुत्ते और मरे हुए कौए से कर दी. यहाँ देखें कमाल खान और रंगोली का ट्वीट वॉर –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here