दीपिका पादुकोण

मुंबई! बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद मुंबई स्थित गणपति बप्पा के दरबार उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे. इस न्यूलीवेडिंग कपल के साथ उनके परिवार वालों ने भी सिद्धिविनायक मंदिर में मत्था टेका.

दीपिका पादुकोण

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये कपल एक-दूसरे के साथ कितने अच्छे और परफेक्ट लग रहे हैं. दोनों, लाइट कलर के आउटफिट में दिखे. रणवीर ने क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे को जैकेट के साथ टीमअप किया. वहीं दीपिका लॉन्ग ईयरिंग्स, लाल चूड़ा, माथे पर सिंदूर लगाए न्यूली ब्राइड लुक में नजर आईं. दीपिका ने लाइट ग्रे कलर का अनारकली सूट पहना. मंदिर से वापस आने के बाद की तस्वीरों में वे केसरिया कलर का ‘अंगवस्त्रम’ पहने हुए दिखे. दोनों के माथे पर तिलक लगा है. कहा जा रहा है कि ‘अंगवस्त्रम’ मंदिर की ओर से सितारों को प्रसाद के तौर पर भेंट किया गया.

आपको बता दें दीपिका-रणवीर की ये सारी तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं. दोनों की जोड़ी खूब जंच रही है. शादी के बाद दीपिका-रणवीर का हर एक लुक  एक दम जबरदस्त लग रहा है. इटली में 14-15 नवंबर को दीपवीर की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. इन दिनों कपल रिसेप्शन पार्टियों में बिजी है. पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में और फिर 28 नवंबर को दूसरा मुंबई में हुआ.

अब 1 दिसंबर को कपल फिल्मी सितारों को रिसेप्शन पार्टी देगा. इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे. हाल ही में रणवीर ने फिल्मफेयर से बातचीत में दीपिका संग अपनी “लव लाइफ” पर बात की है. उन्होंने कहा, “दीपिका को पाकर में मैं बहुत खुश हूं. मैं ये बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करने जा रहा हूं. ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बने.”

जब रणवीर से भारत छोड़ इटली में शादी करने के बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा कि दीपिका चाहती थे उनकी शादी इटली के लेक कोमो में हो. मैं हमेशा चाहते थे दीपिका जो चाहती हो हम वही करेंगे. उन्होंने कहा मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है.”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here