बॉलीवुड में खांस ही हैं जो आज हमेशा चर्चा में रहते हैं. फिल्म से लेकर आम जिंदगी तक बॉलीवुड में इन्ही के जलवे कायम हैं. अगर हम बात करें बॉलीवुड के खांस की खुबसूरत वाइफ की तो वह भी किसी से कम नहीं हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इन खांस की वाईफ हिंदू हैं. बॉलीवुड के दबंग खान को आगर छोड़ दे तो बाकी सभी शादी शुदा हैं. आज हम आपको बताते हैं इस खांस की खुबसूरत हिंदू वाइफ से . इस फेहरिस्त में किंग खान से लेकर नवाब खान तक शामिल हैं. शाहरुख ने खोला अपनी जिंदगी का चौंका देने वाला राज, बताया आखिर क्यों गौरी से शादी के बाद फिल्म के सेट पर गुजारनी पड़ी रात!

Related image

 

शाहरुख़ खान :

Image result for shahrukh khan wife

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ की वाइफ गौरी खान एक पंजाबी परिवार से हैं. किंग खान के रिश्ते में बंधने से पहले गौरी  ” गौरी छिब्बर” थी. तीन बच्चों की माँ गौरी खान आज बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश स्टार वाइफ हैं.

सैफ अली खान (नवाब खान) :

Image result for saif ali wife amrita singh and kareena

बॉलीवुड के नवाब खान सैफ की दोनों पत्नियां करीना और अमृता सिंह हिन्दू परिवार से हैं. अमृता सैफ की पहली पत्नी थीं. लेकिन सैफ की दोनों पत्नियां बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहीं.

आमिर खान :

Image result for aamir khan kiran and amrita dutta

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी दो शादियाँ की थी. उनकी पहली पत्नी अमृता दत्ता एक हिन्दू परिवार से थीं. इसके बाद उनकी दूसरी शादी हुई किरण राव से , किरण भी एक हिन्दू परिवार से हैं.

इरफ़ान खान :

Image result for irrfan khan wife sutapa sikdar

बॉलीवुड में अपनी संजीदगी और बेहतरीन अदाकारी से एक अलग पहचान बनाने वाले इरफ़ान खान भी एक हिंदू परिवार की लड़की से शादी की थी. उनकी पत्नी सुतापा सिकदर भी एक हिंदू परिवार से हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here