भारत में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता की मल्टी स्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ लगातार ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कामयाबी के नए-नए झंडे गाड़ती जा रही है और लगातार सुपर हिट होने की दिशा में अपने कदम आगे बढ़ाती जा रही है. भारत के अलावा अब फिल्म बादशाहों पाकिस्तान में भी बॉक्स ऑफिस पर बादशाहत कायम करने जा रही है. भारत में यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की गई थी और पाकिस्तान में भी इस फिल्म को 1 सितंबर को रिलीज करने की योजना बनी थी लेकिन दूसरी फिल्मों से टकराव टालने के लिए इस फिल्म की रिलीज को पाकिस्तान में टाल दिया गया. 

दरअसल ईद जैसे त्योहारों पर पाकिस्तान में फिल्मकारों का फिल्म प्रदर्शकों और डिस्ट्रीब्यूटर्स पर दबाब रहता है कि वह बड़े बजट की कोई भारतीय फिल्म रिलीज न होने दें. इसी वजह से पाकिस्तान में बादशाहो की रिलीज में देरी हुई.

पाकिस्तान में ईद के मौके पर दो बड़ी पाकिस्तानी फिल्में ‘पंजाब नहीं जाऊंगी और ‘न मालूम अफराद 2’ से टकराव रोकने के लिए बादशाहो को कोई स्क्रीन नहीं दी गई थी. ईद के मौके पर फिल्म पंजाब नहीं जाऊंगी को 1200 स्क्रीन और ‘न मालूम अफराद 2’ को 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. भारत में बादशाहो फिल्म पिछले शक्रवार को रिलीज की गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here