लड़की

मुंबई! हमारे यहां कहावत कही जाती है कि लड़कियों से उसकी उम्र और लड़कों से उसकी सैलरी नहीं पूछनी चाहिए. ठीक उसी तरह आप इस लड़की को देख कर इसकी उम्र नहीं बता सकते हैं. चालिए हम आपको बताते हैं इस लड़की की सही उम्र. इस लड़की की सही उम्र 50 साल है लेकिन देखने से ये 20 साल से ज्यादा की नहीं लगती है. जानकार झड्का लगा न? लेकिन जो हमने बताया वह बिल्कुल सही है.

लड़की

आपको बता दें इनकी जितनी उम्र है उस हिसाब से इन्हें औरत कहना चाहिए लेकिन यह एक दम लड़की की तरह लगती हैं. चीन की इस महिला का नाम ये वेन है और ये 1 बच्चे की मां भी हैं. ये की सेक्सी तस्वीरें आजकल इंटरनेट बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं और इनकी उम्र इंटरनेट यूजर्स चौंका दे रही है. दरअसल इस महिला के सुंदर और सेक्सी फिगर का राज जिम और स्वीमिंग है. वह रोजाना स्वीमिंग करती हैं और हफ्ते में 2 से 3 बार जिम जाती हैं.

लड़की

ये वेन बताती हैं कि स्वीमिंग का शौक उन्हें तब लगा जब वो 30 साल की थीं और अब तो ये शौक उनका जूनून बामन गया है. उनका कहना है अगर हम रोजाना व्यायाम करें तो ऐसा फिगर पाना कोई मुश्किल चीज नहीं है. वह कहती हैं जितनी मेरी उम्र है मैं उससे बहुत कम लगती हूं. इस हिसाब से मैं 80 साल की होने पर भी वो बिकनी पहन सकूंगी. उन्होंने अपनी तस्वीरें चीनी सोशल मीडिया Weibo पर पोस्ट की हैं जिस पर उन्हें लोगों के कमेंट्स भी मिले हैं.

लड़की

एक यूजर ने कमेंट किया है कि ‘मुझे भी ऐसी बॉडी चाहिए लेकिन में एक्सरसाइज नहीं करना चाहता’. एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है ’50 साल की महिला, 20 साल का शरीर और साथ में सकारात्मक ऊर्जा’. तीनो की कितनी अच्छी जुगल बंदी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here