जब किसी इंसान को कोई बिमारी हो जाती है या फिर कोई तकलीफ होती है. तो वह डॉक्टर को खोजता है और अपना इलाज करवाता है. लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है जब कोई इंसान जूठी बिमारी का बहाना बनाकर डॉक्टर के पास जाता हो. जी हां इन दिनों एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है जिसमे एक नर्स की खूबसूरती को देखने के लिए लोग बीमार का बहाना बनाकर उनको देखने आते हैं. आइये आपको दिखाते हैं इस महिला नर्स की दीवाना बना देने वाली खूबसूरत तस्वीरें.

下班隨手拍一張哈哈更新一下

A post shared by 陳甯揎 (@n_nxd) on

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नर्स काफी पॉपुलर होती दिखाई दे रही है. इस नर्स के पॉपुलर होने के पीछे की वजह है उनकी खूबसूरती. इससे भी दिल्चास्प बात यह है कि इस नर्स को देखने के लिए लोग बीमार होने का बहाना बनाकर नर्स को देखने आते हैं. यह नर्स तायवान की रहने वाली है और इसका नाम निंग चेन जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस नर्स से जुडी जानकारियां सामने आई है जिसमे इसके नाम और उम्र का खुलासा हुआ है. बता दें कि इस महिला नर्स की उम्र 25 वर्ष है और सोशल मीडिया पर इनके करीब 30 हजार फ़ॉलोवर्स हैं. इन्स्टाग्राम पर निंग n_nxd नाम से हैं.

A post shared by 陳甯揎 (@n_nxd) on

तो वहीं अब यह बात भी सामने आई है कि निंग सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से काफी पॉपुलर होती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि निंग के इन्स्टाग्राम पर आप नजर डालेंगे तो आपको बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिलेंगी.

यहां देखें तस्वीरें..

今日婚宴😘

A post shared by 陳甯揎 (@n_nxd) on

好想出國

A post shared by 陳甯揎 (@n_nxd) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here