मुंबई! वक्त के साथ सभी के चेहरों पर उम्र का सिकन दिखाई देने लगता है. सभी के साथ होता है जो आज जवान है वो कल बुड्ढा होगा. उम्र बढ़ने से कितने लोग परेशान भी हो जाते हैं क्योंकि कोई भी इंसान बुढा नहीं होना चाहता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिन्हें देख कर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पायेंगे. आपको बता दें सोशल मिडिया पर उनकी तस्वीरें धमाल मचा रही हैं. उन्हें देख कर कोई ये नहीं कह रहा की वह 51 साल की हैं.

Mama

आप भी हैरान हो गए न । इंडोनेशिया की मामा हादी को देखने के बाद हर कोई चौंक जाता है। 51 साल की हो चुकी हैं, लेकिन देखने पर किसी 18 साल की लड़की को भी मात दे सकती हैं. इंटरनेट पर इनकी तस्वीरों ने धमाल मचा रखा है. सोशल मीडिया पर इन्हें पु्ष्पा देवी के नाम से जाना जाता है.

ख़बरों के मुताबिक इंडोनेशिया की यह महिला 2 ग्रैजुएट लड़कों की मां भी हैं लेकिन जब ये अपने बच्चों के साथ चलती हैं तो लोग उन्हें मां नहीं छोटी बहन समझते हैं.

mama hadi

मामा हादी ने हाल ही में अपना 51वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके उनके बेटों ने उन्हें शानदार कार गिफ्ट की. सोशल मीडिया की सनसनी बन जाने के बाद पुष्पा देवी के पास मीडिया हाउसेज की भी लाइन लग गई, जहां उन्होंने अपनी उम्र के ठहर जाने का कारण बताया. उन्होंने बताया कि वह प्रतिदिन एक्सरसाइज करती हैं और संतुलित डाइट ही लेती हैं.

mama hadi

मामा हादी पिछले करीब 15 सालों से नियमित एक्सरसाइज कर रही है. एक्सरसाइज के साथ-साथ वह तैराकी और डांस भी करती हैं. जिस उम्र में आम तौर पर महिलाएं खुलेपन से परहेज करती हैं. पुष्पा बेधड़क बिकनी पहन कर अपने जलवे बिखेरती नजर आती हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here