लड़कियां अक्सर अपने फिगर को लेकर काफी सजग रहती हैं और हमेशा खुद को सबसे जुदा दिखने के लिए बॉडी को मेंटेन करने में लगी रहती हैं. लड़कियां चाहती हैं कि लड़के उसके बारे में चर्चा करें और उसकी तरफ ध्यान दें. हालांकि लड़कियों के शरीर में ऐसे कुछ खास अंग होते हैं जहां लड़कों की नजर बनी रहती है. महिलाओं की योनि के बारे में यह ख़ास बातें जानना आपके लिए है जरूरी, जाने अनसुनी बातें

Image result for girls image

इन अंगों को छूने से बढ़ जाती है उत्सुकता:

Image result for girls image

लड़कियों के शरीर में कुछ ख़ास अंग होते हैं जिसको देख कर लड़कों में उत्सुकता बढ़ जाती है. लड़कों की इच्छा होती है कि वह लड़कियों को स्पर्श करें. महिलाओं के शरीर में कुछ ऐसे अंग हैं जिनको छुते ही उनमें उत्सुकता बढ़ जाती है और वे कामुक हो जाती हैं. महिलाओं के स्तन सबसे कमजोर और कामुक अंग होता है. इसपर हाथ लगाते ही लड़की उत्सुकता से भर जाती है.

इसके साथ ही लड़कों को महिलाओं के लिप्स भी काफी पसंद होते हैं और जब भी लड़के किसी लड़की को देखते हैं तो उसके लिप्स ( होठों) पर उनका सबसे पहले ध्यान जाता है. इसके साथ ही लड़कों को महिलाओं की पीठ भी काफी आकर्षित करती है. अगर उसपर कोई टैटू बना हुआ है तो और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ जाती है. इसके साथ ही सबसे ख़ास अंग ” बट” यानि हिप जिसपर लड़कों का सबसे पहले ध्यान जाता है और उसको देख कर उनमें उत्सुकता बढ़ जाती है.

इन अंगो से लड़की का चरित्र और व्यवहार पता चलता है:

Image result for girls image

लड़कियों के शरीर में कुछ ख़ास अंग होते हैं जो उनके चरित्र और व्यवहार को दर्शाते हैं. जैसे लड़कियों के बाल उनके एटीट्यूड को दर्शाते हैं. लड़कियों के बालों पर भी लड़के फ़िदा हो जाते हैं. एक महिलाओं के बारे में जानने के लिए लड़के हमेशा उत्सुक रहते हैं. वे लड़कियों की सोच के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here