खूबसूरत और स्मार्ट

मुंबई! दुनिया में सभी लोग चाहते हैं वह खूबसूरत और स्मार्ट लगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता. कुछ लोग खूबसूरत होते है लेकिन स्मार्ट नहीं और कुछ लोग स्मार्ट होते हैं लेकिन खूबसूरत नहीं होते हैं.  ऐसा लोग कहते हैं की अगर इंसान खूबसूरत हो तो उसका काम आसानी से हो जाता है. सुनने में थोडा अजीब लगता है लेकिन या सच है.

खूबसूरत और स्मार्ट

कंबोडिया एक्ट्रेस की खूबसूरती उसके लिए मुश्किल का सबब बन गयी हैं. उस एक्ट्रेस के साथ ऐसा कुछ हुआ कि पूरी दुनिया में वह फेमस हो चुकी है. 24 साल की इस कंबोडियन कलाकार का नाम डेनी नॉन है.

आपको बता दें इस एक्ट्रेस पर कंबोडिया की सरकार ने एक साल तक का बैन लगा दिया है. सरकार के मुताबिक नॉन जरूरत से ज्यादा खूबसूरत हैं इसलिए उन्हें बैन किया जा रहा है.

संस्कृति और कला मंत्रालय, कंबोडिया का कहना है कि डेनी की तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है. जिसकी वजह से उनके खिलाफ सरकार को यह कड़ा कदम उठाना पड़ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेनी नॉन के फेसबुक पेज पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

खूबसूरत और स्मार्ट

नॉन ने खुद पर बैन लगाए जाने के फैसले पर कंबोडियन कलाकार का कहना है कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हूं जिसकी वजह से मुझे बैन किया जाए. देश की दूसरी महिला कलाकारों का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि कई सारी एक्ट्रेसज ऐसी हैं जो शूटिंग के दौरान उकसाने वाले पोज देती हैं, पर्दे पर बेझिझक किस सीन करती हैं.

नॉन ने कहा सरकार ऐसी एक्ट्रेसेस को क्यों नहीं बैन कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले के बाद अब मैं किसी भी ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करूंगी, जिसमें मैं सेक्सी दिखूं. उन्होंने कहा कि सेक्सी नहीं दिखना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि मैं कुदरती खूबसूरत हूं.

खूबसूरत और स्मार्ट

वहीं इस पूरे मामले पर कंबोडिया की डिसप्लनरी काउंसिल का अलग ही तर्क है. काउंसिल की प्रमुख कामराउन वंथा ने कहा कि नॉन पर बैन की सजा के पीछे ये नहीं दूसरी वजह है, उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने मंत्रालय के साथ कई सारे लिखित वादे किए थे. जिनको पूरा करने में वह असफल रहीं. इसलिए उनके ऊपर बैन लगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here