मौसम ख़राब

मैड्रिडः अक्सर ऐसा होता है कि जब मौसम ख़राब हो या फिर किसी भी तरह की कोई दिक्कत हो,तो फ्लाइट या फिर ट्रेन सब लेट हो जाती है. ऐसा ही कुछ स्पेन में मजोकरा स्थित पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट पर हुआ.

मौसम ख़राब

जब फ्लाइट लेट हुई तो सारे यात्री बोर होने लगे जिसके बाद एक स्वीस डांस ट्रूप ने लोगों को एंटरटेन करने के लिए एयरपोर्ट पर सालसा करना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कपल एयरपोर्ट पर बेहतरीन डांस कर रहे हैं.

ख़बरों के मुताबिक कोरीन (24 वर्षीय) जो कि स्विटजरलैंड से हैं अपनी कलीग शेनिडर रफेल के साथ डांस कर रहे हैं. एयरपोर्ट पर इनके स्काइवॉक औऱ सालसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं इनके ट्रूप के अन्य साथी इनका वीडियो बना रहे हैं. एयरपोर्ट पर डांस कर रहे कपल को डांस देख बोर हो रहे यात्रियों का मनोरंजन हो गया.

पिछले छह सालों में कई जगह डांस की प्रस्तुति दे चुकीं कोरीन ने बताया कि हमें अच्छा लगा कि हमारे डांस को सबने मोबाइल के कैमरे में कैद किया. डांस करने की वजह से हमारा भी टाइम पास हो गया और साथ ही साथ सभी का मनोरंजन हो गया. बता दें कि ये वीडियो स्पेन के पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here