चोर चोरी

मुंबई! आजकल सभी चीजों की चोरी बड़ी आसानी से चोर कर लेते हैं. कभी-कभी वह चुपके से ये सारे काम करते हैं तो कभी-कभी ऐसा भी होता है कि वह डरा-धमका के भी लोगों के समानो और पैसों की चोरी कर लेते हैं. लेकिन आपने कभी न ऐसा सुना होगा और न देखा ही होगा कि कोई भी चोर चोरी करने के बाद आपको मैसेज या दुःख भरे मेल करे. लेकिन आज हम आपको जिस चोर के बारे में बताएंगे उसके बारे में जान आप हैरान हो जाएंगे.

चोर चोरी

इन दिनों सोशल मीडिया पर चोर की तरफ से भेजा गया एक ई-मेल काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, अमेरिका के बर्मिंघम में एक अजीबो गरीब चोरी का मामला सामने आया है. यहां एक छात्र का लैपटॉप चोरी करने के बाद चोर ने बाकयदा मेल लिखकर जिसका लैपटॉप चोरी किया था उसे सूचना दी और दुख भी व्यक्त किया. इस घटना के बारे में तब पता चला जब अपने दोस्त को मिले एक ईमेल को स्टीव वेलेंटाइन नाम के लड़के ने ट्विटर पर शेयर किया जो उसे चोर ने भेजा था.

आपको बता दें ये ईमेल लेटर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हो रहा है. छात्र स्टीव ने बताया कि उसके फ्लैटमेट को चोर का एक ईमेल मिला जोकि उसी के साथ यूनिवर्सिटी में पढ़ता है. ईमेल में चोर ने कबूल किया कि उसने लैपटॉप चुराया है और ये सब उसने गरीबी के कारण किया. चोर ने ईमेल के द्वारा ये भी कहा कि ‘आपके लैपटॉप के लिए मुझे खेद है.’ चोर ने मेल में लिखा है कि हैलो, लैपटॉप चुराने के कारण मुझे कृपया माफ कर दें. मैं बेहद गरीब हूं और मुझे पैसे की बहुत जरूरत थी, मैंने तुम्हारा फोन और पर्स को छोड़ दिया है, ताकि तुम्हे ज्यादा दिक्कत न हो.

मैं आपसे आशा करता हूं कि इससे आपको थोड़ी कम दिक्कत होगी. चोर समझ गया था कि यह लैपटॉप एक छात्र का है तो उसने छात्र के प्रति संवेदना दिखाते हुए लिखा कि मुझे मालूम है कि आप एक यूनिवर्सिटी छात्र हैं. अगर इस लैपटॉप में यूनिवर्सिटी से संबंधित कोई जरूरी फाइल, कोई असाइनमेंट या जरूरी डॉक्यूमेंट्स हैं और आपको चाहिए तो कृपया मुझे बताएं. मैं उसे आपको भेज दूंगा.

जब स्वीव को इस मेल के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उस मैसेज को ट्वीटर पर शेयर किया. जो इस सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटर रहा है. चोर के ईमेल पर रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा वाह, ये सबसे अच्छा है, इससे पहले मैंने ऐसा कभी नहीं देखा. इस ट्वीट को अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं कितने सारे लोग हैं जो इस पर धड़ाधड़ रीट्वीट कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here