उत्तर प्रदेश से एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है. इस मामले के बारे में जो भी सुन रहा है उसके कान से धुआं निकल जा रहा है. दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा है. यह मामला यूपी के महोबा का है. यहां एक दूल्हे ने शादी से पहले अपनी होने वाली पत्नी के साथ बहुत ही अजीब करतूत कर डाली है. VIDEO: एक्ट्रेस यामी गौतम ने मीडिया के सामने पानी में किया हॉट योगा, गीले कपड़ों में दिख गए प्राइवेट पार्ट!

इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में बताया जा रहा है कि यहां दूल्हे ने शादी से पहले दुल्हन के सामने एक अजीब शर्त रख दी है. दूल्हे की इस डिमांड को जानकर दुल्हन के घर वालों ने अपना माथा पकड़ लिया है.

ये है पूरा मामला – 

Related image

उत्तर प्रदेश के महोबा से सामने आए इस मामले ने सभी लोगों को दंग कर दिया है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कोई दूल्हा शादी से पहले ऐसी कोई डिमांड कर सकता है. दूल्हे से शादी से पहले लड़की के सामने एक अजीब मांग रखी है. दूल्हे का कहना था कि पहले वह दुल्हन  के कपड़े उतरवाकर तस्सली करेगा और इसके बाद ही शादी करेगा. वीडियो : लगान के लेग स्पिनर कचरा ने किया स्वच्छ भारत का इरादा, सफाई के चक्कर में उतरवा दिए इस हॉट लड़की के कपड़े और फिर…!

इस बात की जानकारी जब लड़की ने अपने परिवार वालों को दी तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने दोनों परिवार वालों को साथ बैठा कर इस मामले पर बात की और मामले को सुलझाने की कोशिश की.

दूल्हे ने क्यों किया ऐसा :

Related image

दअरसल दूल्हे का कहना था कि उसे पता चला है कि लड़की के शरीर में कुछ सफ़ेद दाग हैं. वह इस बारे में जानकारी लेना चाहता है. इस लिए उसने लड़की के सामने अपनी डिमांड रखी. वह जानना चाहता था कि क्या लड़की के शरीर पर कोई सफेद दाग है या नहीं. इस डिमांड के कारण लड़की और उसके घरवालों को होश उड़ गए. हूबहू अपने पापा जैसे दिखते हैं ये स्टोर किड्स, तश्वीरें देखकर हैरानी में पड़ जायेंगे आप!

यहाँ देखें वीडियो..

क्रेडिट; ns news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here