हरियाणा के फरीदाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है. संतोष नगर में एक घर में भूत ने लोगों से बात चीत की और उनके हाल चल लिए. इसके बाद उस भूत ने उन लोगो को बताया कि उसकी लाश उनके बेड के नीचे जमीन में दफ़न है. यह सुनते ही सभी लोग की आँखे फट गयी, कान से धुआ निकल आया.

जी हाँ यह मामला सुनने में बहुत अजीब लगता है, लेकिन यह बहुत ही हैरान करने वाला मामला है. इससे पुरे मोहल्ले में सदमे की लहर दौड़ पड़ी है. लोग अपने घरों के अंदर भी चैन से नहीं रह पा रहे है. दरअसल फरीदाबाद के संतोष नगर में एक मरी हुई लड़की भूत बनकर लोगो को डरा रही थी. उस भूत ने बताया कि बगल वाले पड़ोसी ने उसे मार कर घर में गाड़ दिया था.

यह भी पढ़े:   शर्मनाक: यहाँ भाभी के साथ सोता है छोटा भाई ऐसी है परंपरा, जाने इस अनोखे अंधविश्वास का कारण

फरीदाबाद के एक घर से एक लडकी के नरकंकाल मिलने के बाद पूरा मोहल्ला सदमे में है. चारो तरफ भूतों की बाते हो रही हैं. गौरतलब है कि अगर भुत खुद आकर आपसे बात करे और आपको बताये की मेरी लाश वहाँ दफ़न है. तो आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. कुछ ऐसा ही हुआ है इन लोगों के साथ. पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्‍हें एक भूत परेशान कर रहा था. उसका कहना था कि उसके घर वालों ने उसे मार कर घर में ही दफना दिया है. कई दिनों तक जब ये मामला लगातार चलता रहा तो परेशान पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद एक कमरे में खुदाई करवाकर नरकंकाल को घर से बरामद किया. परिजनों ने बताया कि डेढ़ साल पहले लड़की की मौत होने के बाद उसे घर पर ही दफना दिया गया था.

यह भी पढ़े: OMG इस लड़की ने बनाया KISS का नया रिकॉर्ड, 50 घंटे तक किया KISS और फिर मिला वो

इलाकाई लोगों ने बताया कि मृतक लडक़ी का यह साया पिछले कई दिनों से उन्हें डरा रहा है. साया उनसे कहता था मुझे घर के अंदर ही मेरे मां बाप ने दफना दिया है. मुझे बाहर निकालो. इसके बाद ही उन्होंने पुलिस को शिकायत की. नरकंकाल को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि यह मामला सच है. कुछ सालों पहले ऐसा केस हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here