अब तक आपने बहुत सी ऐसी बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्रिटिज के बारे में सुना होगा जिनकी खूबसूरती दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं और उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। ये महिला दो बच्चों की मां है और जब ये अपने बच्चों के साथ पब्लिक प्लेस में जाती है तो लोग इनके बेटे को उनका बॉयफ्रेंड समझ लेते हैं। 

जी हां, ये इंडोनेशिया के जकार्ता की रहने वाली इस महिला की उम्र 50 साल और वह इतनी यंग दिखती हैं कि लोगों को गलतफहमी हो जाती है। इनका नाम है पुष्पा देवी जिन्हें लोग उनके दोनों बेटों को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड समझ लेते हैं। यही वजह है कि इनके इंस्टाग्राम पर 2.5 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

पुष्पा देवी पेश से सफल एक सफल आंत्रप्रेन्‍योर हैं। वो अक्सर इंडोनेश‍िया के टीवी पर भी द‍िखाई देती रहती हैं। पुष्पा 50 की उम्र में इतनी यंग कैसे दिखाई देती हैं इसका राज भी खुल गया है।

दरअसल, वह अपनी स्‍क‍िन का खास खयाल रखती हैं। रोजाना एक्‍सराइज करने के अलावा हेल्‍दी डाइट भी उनकी लाइफस्‍टाइल का एक अहम हिस्‍सा है।

पुष्पा को एरोबिक्‍स, स्‍विमिंग, बैडमिंटन और जुम्‍बा से प्‍यार है और जो उनकी छरहरी काया की मुख्‍य वजह है। वह यूट्यूब पर अपना चैनल HadiGenetics चलाती है, जो काफी फेमस है।

उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाती हैं। उनकी दमकती त्वचा और चुस्त शरीर को देखकर हर कोई उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here