सोशल मिडिया आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जो आम को ख़ास बनाने में बेहद सक्रिय भूमिका निभाता है. आज हम आपको एक ऐसे ही यूट्यूबर से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी उम्र 105 साल है. जी हां 105 साल की मस्तान्म्मा यूट्यूब पर अपना एक चैनल चलाती हैं जिसमे खाना पकाने की बहुत ही अनोखी प्रक्रिया दिखाई जाती है.  तैमुर अपनी माँ करीना के साथ निकले आउटिंग पर, सोशल मिडिया पर छा गयी फोटोज…

Related image

यूट्यूब आज सोशल मिडिया का सबसे चर्चित और महत्वपूर्ण एप बन गया है. जहां प्रातिभाशाली व्यक्ति को अपने हुनर को दुनिया के सामने रखने का मौका मिलता है. तो इसी कड़ी में आंध्रप्रदेश की 105 वर्षिय मस्तान्म्मा भी हैं जो कि यूट्यूब पर अपना ” कंट्री फूड्स” नाम से एक चैनल चलाती हैं. इस चैनल के ढाई लाख फोलोवर्स हैं. इस चैनल का संचालन उनका नाती करता है. मस्तानम्मा यूट्यूब पर एक चैनल चलती हैं जो उनके नाती द्वारा संचालित किया जाता है. इसमें इस बुजुर्ग महिला को आन्ध्रप्रदेश की लोकल सी -फूड्स और फिश बनाने के लिए मशहूर है.

Image result for country foods mastanamma

नेताओं की यह फोटोज सोशल मिडिया पर हुई वायरल, ऐसे -ऐसे कमेंट्स आये कि देखकर नहीं रुकेगी हँसी

दरअसल एक बार एक लड़का और उसके कुछ दोस्त खाने के लिए कुछ खोज रहे थे. उन लोगों को बहुत भूख लगी थी तभी एक मित्र यह सुझाव देता है कि क्यूँ न हम लोग सी फ़ूड बनाते हैं और फिर लड़के इसको बनाने के लिए नदी से कुछ मछलियाँ ले आते हैं और उसको फ्राई कर पकाने लगते है. तभी उस लड़के के मन में ख्याल आता है कि क्यों न हम यूट्यूब पर अपना इस तरह का चैनल ही बनाये और फिर शुरू होता है सफ़र यूट्यूब चैनल का. इनके चैनल पर पहला वीडियो ही धमाल मचा देता है और इसके बाद से दिनों- दिन इस चैनल के फोलोवर्स बढ़ते चले गए.

यहां देखें वीडियो:  

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here