Virat Kohli's display image with Anushka Sharma will make you long for a perfect husband

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब अफ्रीका दौरे से भारत वापस आ चुके हैं. हाल ही में जब विराट विदेशी टूर से वापस लौटे तो उनको लेने अनुष्का शर्मा भी एयरपोर्ट पहुंची थीं. तो वहीं अनुष्का भी भारत में अपनी फिल्म से फ्री हो गई हैं और अब अपने हबी विराट के साथ कुछ खास पल स्पेंड कर रही हैं. विराट का अनुष्का के प्रति प्यार अक्सर देखने को मिलता है ऐसे में अब एक नई तस्वीर समने आई है जो उनको परफेक्ट पति साबित करती है. आइये आपको दिखाते है कोहली के विराट प्यार की खूबसूरत तस्वीर. 

गौरतलब है की विराट और अनुष्का एक परफेक्ट कपल बनकर सामने आये हैं और दोनों में एक ख़ास लगाव देखने को मिलता है. 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप शादी करने के बाद अपने फैंस को सरप्राईज देने वाले विरुष्का आज भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें और प्यार का इजहार करने के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

कभी विराट अनुष्का के प्रति अपना प्यार दर्शाते हैं, तो कभी अनुष्का विराट को सोशल मीडिया पर मैच की बधाईयां देते हुए अपना प्यार दिखाती हैं. आपको वो पल याद होगा जब विराट कोहली ने अफ्रीका के खिलाफी शानदार सीरिज जीत दर्ज की थी तो उसके बाद अनुष्का को इस जीत का श्रेय दिया था. इस स्टेटमेंट के बाद भी यह साबित हुआ था कि वह एक परफेक्ट पति हैं.

His Screen wallpaper is picture of him and @anushkasharma ???

A post shared by VirushkaUpdates (@virushkaupdates) on

तो वहीं अब एक बार फिर कोहली का विराट प्यार देखने को मिला है जो उनको एक परफेक्ट हसबेंड साबित करती है. जी हां अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी तस्वीर है कोहली को परफेक्ट पति बनाती है. गौरतलब है कि विराट एक परफेक्ट पति हैं और उनका अंदाज लोगों को ख़ासा पसंद आता है. तो अब नई तस्वीर जो सामने आई वह बेहद खूबसूरत है. दअरसल विराट के फोन की जो डिस्प्ले तस्वीर है वह उनके रिस्पेशन वाली है, जोकि यह साबित करती है कि वह एक परफेक्ट पति हैं.

His Screen wallpaper is picture of him and @anushkasharma ???

A post shared by VirushkaUpdates (@virushkaupdates) on

यह तस्वीर उस वक्त कैद हुई जब विराट कार से बैठ कर कही निकल रहे थे और उस वक्त मीडिया के कैमरों ने उनको कैप्चर किया और उनके फन पर नजर गई तो उसमे यह प्यारी से तस्वीर नजर आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here