ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे को भारतीय टीम ने कभी न भूलने वाला बना दिया है. टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 4-1 से धोया. टीम के शानदार प्रदर्शन में सभी खिलाड़ियों का योगदान रहा. चाहें वह सलामी बल्लेबाज हों या मध्यक्रम के बल्लेबाज. गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया.

तेज गेंदबाजों ने शुरुआती विकेट निकाले तो बाकी का काम युवा स्पिनरों की जोड़ी यजुवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी ने कर दिया. दोनों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया.

स्पिन जोड़ी इन दिनों में चर्चा में बनी हुई है. इसी बीच एक इन दोनों का काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो को बीसीसीआई ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से साझा किया.

यह इंटरव्यू भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लिया. जिसमे रोहित ने इन दोनों से कई सवाल किये, जिसका इन दोनों ने जवाब दिया. इस मजाकिया इंटरव्यू में यजुवेन्द्र की बातों में अन्य दोनों खिलाड़ी हसहँसते-हँसते लोट पोट हो गये.

लड़कियों के सामने शरमा जाते हैं यजुवेन्द्र –

रोहित शर्मा ने कहा, “यजुवेन्द्र आप इतना फेमस हो गये है, तो आप अपनी ये फैन फॉलोइंग कैसे संभालते हैं. ख़ास कर ये लड़कियों की फैन फॉलोइंग.”

इस पर चहल ने शरमाते हुए कहा, कि “मै शर्मीला हूँ.”

उन्होंने कहा कि जब लड़की मेरे सामने आती है तो मेरी आवाज नही निकलती. हालाँकि, उन्होंने बताया कि उनकी फेवरेट अभिनेत्री कटरीना कैफ हैं.

बाहर घूमना फिरना पसंद-

याजुर्वेन्द्र चहल ने बताया कि उन्हें बाहर जाना पसंद है. बाहर खाना पसंद है. भले ही पार्टी हो या न हो लेकिन मुझे लगता है कि मै बाहर जाऊं और तेज आवाज में गाना सुनु और खाना खाऊं.

रेसलर दर्रोक के फैन हैं चहल-

यह ऐसा प्रश्न था जिसमे खुद रोहित शर्मा कंफ्यूज हो गये कि आखिर चाहल बोल क्या रहे हैं फिर जब पता चला तो सभी हसने लगे.

दरअसल रोहित शर्मा ने प्रश्न किया कि ऐसा कौन है जिसका आप कांटेक्ट नंबर अपने मोबाइल पर रखना चाहते हैं. इस प्रश्न का जवाब देते हुए यजुवेन्द्र चहल ने कहा दर्रोक   (द रॉक)  का नम्बर रखना चाहूँगा, जिसके रोहित आप भी बड़े फैन हैं.

इस बात को रोहित समझ नही पाए कि आखिर चहल क्या कह रहे हैं, लेकिन कुलदीप समझ गये और जोर जोर से हँसने लगे. बाद में रोहित को पता चला कि वो wwe रेसलर द रॉक यानी ड्वेन जॉनसन की बात कर रहे हैं. इस पर रोहित हँसने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here