इन दिनों भारत की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में धुंध छाई हुई है. जिसे हर कोई भारतवासी काफी परेशान है, लेकिन इस धुंध से सिर्फ भारत के लोग ही परेशान नहीं है, बल्कि भारत का पड़ोसी राज्य पाकिस्तान भी इस धुंध से काफी परेशान है.

धुंध में फंसे सरफराज, बाबर और रियाज

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद, बाबर आजम और तेज गेंदबाज वहाब रियाज 13 नवंबर को लाहौर में धुंध में फंस गये. दरअसल ये तीनों ही खिलाड़ी रात के वक्त अपनी गाड़ी से लॉन्ग ड्राइव पर निकले जिस दौरान काफी धुंध भी पड़ रही थी.

रात को लॉन्ग ड्राइव पर निकलने का आईडिया पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का था, ऐसे में वहाब रियाज और बाबर आजम उन्हें मजाक-मजाक में रास्ते में धुंध होने के कारण कोसते हुए भी नजर आये.

धुंध में याद आये बॉलीवुड गाने 

वैसे इस दौरान पाकिस्तान के इन तीनों ही खिलाड़ी ने खूब मजे भी किये और जमकर बॉलीवुड के गाने गुनगुनाये. इन तीनों खिलाड़ियों ने सबसे पहला गाना ‘मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी’ गाया ये गाना साल 2002 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘हाँ मैंने भी प्यार किया’ का है.

इसके बाद तीनों ही खिलाड़ियों ने ‘धड़कन’ फिल्म का गाना दुल्हे का सेहरा गुनगुनाया था. इन तीनों ने अगला गाना संजय दत्त की फिल्म ‘ईमानदार’ का गाया. इसके बाद बाबर, सरफराज और वहाब रियाज ने अपना आखिरी गाना ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाया.

पाकिस्तान सुपर लीग की वजह से थे लाहौर में  

आपकों बता दे, कि ये तीनों ही खिलाड़ी 12 नवंबर को पाकिस्तान सुपर लीग की बोली के लिए लाहौर में थे. इन तीनों ही खिलाड़ियों को इनकी टीमों ने रिटेन किया है.

जहां सरफराज अहमद को पेशावर जुल्मी ने रिटेन किया है. वही वहाब रियाज को कराची किंग्स और बाबर आजम को इस्लामाबाद यूनाईटेड ने अपनी टीम में रिटेन किया है.

आपकों यह भी बता दे, कि पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी और धमाकेदार बल्लेबाज शाहिद अफरीदी को पहले पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे, लेकिन अब उन्हें कराची किंग्स की टीम ने प्लेटिनम खिलाड़ी के रूप में अपनी टीम में शामिल किया है.

वही बिग बैश लीग और आईपीएल में धमाल मचा चुके क्रिस लिन को लाहौर कलंदर की टीम ने खरीदा है. साथ ही पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोयब मलिक को पाकिस्तान सुपर लीग की नई टीम मुल्तान सुल्तान टीम ने अपनी टीम का कप्तान बनाया है.

यहाँ देखे सरफराज, बाबर और रियाज का वीडियो 

Sarfraz singing marriage songs with Wahab 😂 Babar driving

Sarfraz singing marriage songs with Wahab 😂Babar driving ISB to Lahore & now Lahore to ISBcredit: Wahab Riaz (Snapchat)

Posted by Green Shirts on Sonntag, 12. November 2017

पीसीबी नहीं चाहेगा देखे भारतीय

जैसा हम सभी जानते है, कि पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मो पर बैन लगा हुआ है, जिसकी वजह से पाकिस्तान में बॉलीवुड की कोई भी फिल्म नहीं दिखाई जाती है, ऐसे में पाकिस्तान को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रिप्रजेंट करने वाले कप्तान सरफराज अहमद और बाकी के 2 स्टार खिलाड़ी बॉलीवुड के गाने गाये और ये वीडियो लीक हो जाए ऐसा पाकिस्तान या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किसी भी हालत में नहीं चाहेगा.

वीडियो ऑफ़ द डे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here