भारतीय टीम अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पेटीएम वनडे श्रंखला में 4-1 से जीती, तो निश्चित रूप से इस बात का श्रेय सबसे ज्यादा भारतीय टीम के 2 उभरते हुए रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल को भी जाता है.

कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल अपनी करिश्माई गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मिलकर कुल 13 विकेट निकाले और शानदार प्रदर्शन का लोहा पूरी दुनिया से मनवाया.

सीरीज जीत के बाद रोहित ने लिया दोनों का इंटरव्यू 

भारतीय टीम की युवा स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल का सीरीज जीत के बाद भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बेहद ही खास इंटरव्यू लिया है, जिसमे दोनों ने ही अपनी पसंद व नापसंद को रोहित को दिये गये अपने इंटरव्यू में बताया है.

भारतीय स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा द्वारा लिया गया कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल का इंटरव्यू बीसीसीआई ने भी अपने बीसीसीआई टीवी में पोस्ट किया है.

कुलदीप ने खोले अपने कई बड़े राज 

भारतीय स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा द्वारा लिए गये इस इंटरव्यू में भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपनी निजी जिन्दगी से जुड़े कई बड़े राज खोल डाले.

हम आपको अपने इस आगे के लेख में भारत के उभरते हुए चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव द्वारा अपनी निजी जिन्दगी के बड़े राजों के बारे में बताते है.

रोहित : कुलदीप आप लड़कियों को हैंडल कर लेते हो?

कुलदीप : हाँ, मेरे लिए यह काफी ईजी है, मैं अगर किसी लड़की को पर्सनली जानता हूं, तो उसे हाय, हैलो हो जाती है. वैसे मैं बचपन से काफी शाय प्रकार का रहा हूं, क्योंकि इतना लड़कियों के बीच में नहीं रहा हूं, स्कूल डेज में भी सिर्फ मेरा फोकस प्रेक्टिस में ही रहता था … हां , लेकिन ठीक-ठाक हैंडल कर लेता हूं, इतना टफ़ नहीं है.

रोहित: जैसा की क्रिकेट के बाहर भी लाइफ है, कुछ तरीके से ट्रेड सेट करना चाहते हैं क्रिकेट के बाहर ?

कुलदीप : मेरे लिए कुछ खास नहीं ज्यादातर मैं कमरे पर ही रहना प्रेफर करता हूँ, बाहर जाना मुझे इतना पसंद नहीं है .. हाँ, यदि डिनर के लिए बाहर या कुछ मित्र मिल गये, तो ठीक है.

बाकी मुझे  बहुत पसंद है. मुझे इतना अच्छा खेलना तो नहीं आता है, लेकिन मै अकेला रहता हूँ, तो मैं कोशिश करता हूं..वहीं देखूं, बस सिम्पल सी लाइफ है…जो है यही है.”

रोहित ने आगे कुलदीप से रैफीड फायर राउंड में कई रोचक सवाल पूछे जो इस प्रकार है.

रोहित : आपकी पसंदीदा अभिनेत्री?

कुलदीप : जैकलिन फर्नांडिस

रोहित : अगर कोई गाड़ी खरीदना चाहोगे तो कौन सी खरीदोगे?

कुलदीप : मस्टेंग 1990 मॉडल

रोहित : एक ऐसी जगह बताइए जहां आप डेट में जाना पसंद करेंगे और किसके साथ?

कुलदीप : पैरिस जाना पसंद करूँगा और अपनी फ्यूचर वाइफ के साथ

यहाँ वीडियो में भी देखे 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here