भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोमवार 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में अपने लंबे अफेयर को शादी के पवित्र बंधन में बांध लिया था और तब से ही सोशल मिडिया में विराट और अनुष्का को देश-दुनिया से ढेरों बधाई संदेश मिल रहे है.

लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ दोनों की शादी से अंजान 

भले ही इनदिनों मिडिया में पूरी तरीके से विराट और अनुष्का की शादी के चर्चे हो, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब तक इस बात से अंजान थी, कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी कर चुके है.

फिल्म जब तक है जान में अनुष्का की को स्टार रही कैटरीना ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा, कि उन्हें बिलकुल भी नहीं पता था, कि अनुष्का और विराट कोहली शादी कर चुके है. 

हालाँकि, जब उन्हें इसकी खबर लगी तो कैटरीना ने कहा, “दोनों की जोड़ी काफी खुबसूरत है, कपल को मेरी ओर से वेल विशेज”

अनुष्का के साथ फिल्म करने के बावजूद शादी की बात से थी अंजान  

आपकों बता दे, कि कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिम्फ़ टाइगर जिंदा है के प्रमोशन में व्यस्त है. वही कैटरीना अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म अनटाइल्ड मूवी में काम कर रही है, लेकिन इसके बावजूद वह अनुष्का-विराट की शादी की खबरों से अंजान थी.

हनीमून मनाकर भी भारत लौटे अनुष्का-विराट

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इटली के रोम शहर से अपना हनीमून मनाकर भारत में लौट आये है. सोशल मिडिया पर इन दोनों के देश लौटने की खबर खूब छाई हुई है.

 

ट्विटर पर साझा बयान जारी कर दी थी जानकारी 

virat kohli

विराट और अनुष्का ने अपनी शादी को लेकर एक साझा बयान करते हुए अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी और लिखा था,

“आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है. हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत आनंदित है. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुवाओं के कारण यह दिन हमारे लिए और खास बन गया है. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद, ” 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here