क्रिकेट और बाॅलीवुड का काफी पुराना नाता है। अलग-अलग प्रोफेशनल होने के बावजूद इनमें काफी अच्छी बांडिग देखने को मिलती है। साथ ही दोनों की लाइफस्टाइल में पैसा,शोहरत और ग्लैमरस भरा हुआ है। वहीं अगर खूबसूरत वाइफ की बात किया जाए तो इसमें भारतीय क्रिकेटरों कैसे पीछे रह सकते हैॆ। इनकी वाइफ की खूबसूरती के सामने बाॅलीवुड की हसीनाओं की खूबसूरती भी फिकी पड़ जाएगी।

आज हम आपको भारतीय टीम के उस खिलाड़ी के वाइफ के बारे में बताना चाहेंगे,जिनकी तस्वीरें देखकर आप एक पल यह कह उठेंगे कि शायद यह तस्वीर किसी बाॅलीवुड अभिनेत्री की हो।

ईशांत की वाइफ रहीं बास्टेकबाॅल स्टार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की वाइफ प्रतिमा दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी काॅलेज से पढ़ाई की थी। प्रतिमा इस यूनिवसर्टी में बास्टकेबाल टीम की कप्तान की भी भूमिका निभा चुकी है।

बाद में उन्हें बास्टकेट बाॅल में काफी लोकप्रिय खिलाड़ी के रूप में जाने जाने लगा। इसके अलावा वे एक बेहतरीन बाॅस्टकेट बाॅल प्लेयर होने के नाते कई खिताब अपने नाम दर्ज करा चुकी हैं।

जब एक-दूजे से मिले ईशांत और प्रतिमा

देखिए डेट की पहली तस्वीर

भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा की पहली मुलाकात प्रतिमा के साथ साल 2013 में डीडीए के बास्केटबाॅल ग्राउंड पर हुए एक टूर्नामेंट के दौरान हुई थी। इस टूर्नामेंट में इंशात को बतौर मुख्त अतिथि के रूप में बुलाया गया था।

जब शादी के बंधन में बंधे 

9 दिंसबर साल 2016 के दौरान ईशांत शर्मा की प्रतिमा के साथ शादी हुई थी। इस शादी में प्रतिमा बेहद ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी थी और वह किसी बाॅलीवुड हिरोइन से कम नहीं लग रही थी.

अपनी बहनों के साथ प्रतिमा

 

देखिए कुछ हाॅट तस्वीर

 

इंस्टाग्राम से ली गयी प्रतिमा और ईशांत की कुछ तस्वीरें

भाई विक्रांत भी है बाॅस्टकेटबाॅल प्लेयर

प्रधानमंत्री के साथ भी खिंचाई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here