बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने आज अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. जी हां अक्षय कुमार ने यह अर्धशतक खेल के मैदान में नहीं बल्कि अपनी जिंदगी में लगाया है. अगर आप अभी भी नहीं समझे तो हम आपको बता दें कि, आज बॉलीवुड के असली खिलाड़ी और एक्शन हीरो अक्षय कुमार 50 वर्ष के हो गए हैं.

आज अक्षय का जन्मदिन है और वो सुबह से इसका जश्न मना रहे हैं. सुबह से ही अक्की पाजी को बधाई संदेशे आते जा रहे हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है. लेकिन इस ख़ास दिन भी अक्षय को एक बहुत ही ख़ास तोहफा मिला. क्रिकेट के भगवान ने खुद अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. आइये आपको दिखाते हैं बाकी क्रिकेटर्स के बधाई संदेशे.

अक्षय कुमार बॉलीवुड की उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जिनकी फैन फोलोविंग जबरदस्त है. इन दिनों अक्षय सुपर स्टार की फेहरिस्त में शुमार हो चुके हैं. लगातार एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देने के बाद अक्षय अब बॉलीवुड के किंग खान से भी आगे निकलते दिखाई दे रहे हैं.

आज अक्षय कुमार का जन्मदिन है. ऐसे खास मौके पर सुबह से ही उनको सोशल मीडिया पर बधाई संदेश देने का सिलसिला जारी है. बधाई संदेश की लाइन लगी पड़ी है. खिलाड़ी कुमार सुबह से सभी के बधाई संदेशे स्वीकार करते हुए उनको सुक्रिया अदा कर रहे हैं.

क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियों ने भी खिलाड़ी कुमार को बधाई संदेशे दिए हैं. इस कड़ी में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं. सचिन तेंदुलकर ने अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए लिखा  “नेक दिल इंसान और सबसे शानदार एक्टर को जन्मदिन की बधाई”.

 

भारतीय टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी खिलाड़ी कुमार को जन्मदिन की बधाइयां दी.

दुरंधर और धाकड़ पूर्व बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भी अक्षय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here