Indian cricket team captain Virat Kohli (C) and teammates leave the pitch after the fourth day of the first Test match between Sri Lanka and India at Galle International Cricket Stadium in Galle on July 29, 2017. Virat Kohli's India thrashed Sri Lanka by 304 runs inside four days on July 28 to claim the first Test in their three-match series. / AFP PHOTO / ISHARA S. KODIKARA (Photo credit should read ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने को हैं। इसका पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाना है। भारतीय टीम का श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चयन कुछ दिनों पहले ही हो गया था लेकिन इस टीम में से एक स्टार खिलाड़ी को अचानक से बीसीसीआई ने आराम देने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने ये जानकारी प्रेस रिलीज करके दी।

अचानक ही हार्दिक पंड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दिया गया आराम

भारतीय क्रिकेट टीम में जिस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया गया है वो और कोई नहीं बल्कि टीम में अपनी स्टार ऑलराउंड खिलाड़ी के रूप में जगह बना चुके हार्दिक पंड्या है। जी हाँ, हार्दिक पंड्या को बीसीसीआई ने इस टेस्ट सीरीज से आराम दिया है। हार्दिक पंड्या को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से आराम देने के पीछे का खास कारण उनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में हाथ में लगी चोट नहीं है।

पंड्या बैंगलुरू एकेडमी में बिताएंगे कुछ समय

बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आराम देने को लेकर प्रेस रिलीज की, जिसमें बीसीसीआई की ओर से कहा गया कि “उनके हाथ में लगी चोट की संभावना को नकारते हैं। हार्दिक पंड्या को बैंगलुरू में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा जाएगा, जहां पर वो कंडिशनिंग मजबूती पर ध्यान देंगे।”

हार्दिक पंड्या को आराम दे दिया गया है, लेकिन उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा इसके बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है।

ये कुछ खिलाड़ी लंबे समय बाद जुड़ेगे भारतीय टीम के साथ

वहीं अचानक से ही ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को तो आराम दे दिया गया है। साथ ही रविचन्द्र अश्निन, रविन्द्र जडेजा, मुरली विजय, इशांत शर्मा, रिद्धीमान साहा जैसे खिलाड़ी लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं, जो भारतीय सीमित ओवर की टीम से दूर रहते हैं। ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में अपना दमखम दिखाने को पूरी तरह से तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here