दिल्ली के मंगोलपुरी से एक दिल देहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को प्यार न करने की ऐसी सजा दी कि वह कभी भी इस अंजाम से उभर नहीं पाएगा. दरअसल चार साल पुराने रिश्ते को तार-तार करने का अंजाम लड़के को कुछ ऐसा भुगतना पड़ा कि उसकी मौत होते होते बची.  प्रेम न करने का ऐसा तांडव पहले कभी नहीं देखा होगा आपने , आज जो वारदात हम आपको बताने जा रहे हैं उसको सुनने के बाद आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. फेरे लेते वक्त दिख गया दुल्हे की ऐसी चीज, देख दुल्हन गई भड़क और उसी वक्त तोड़ दी शादी

Related image

 

शादी से मना करने की दर्दनाक सजा :

Image result for murder

 

 

दिल्ली के मंगोलपुरी से एक दिल देहला देने वाली वारदात सामने आई है. इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि इस घटना को किसी अपराधी ने नहीं बल्कि एक साधारण लड़की ने अंजाम दिया है. दरअसल मंगोलपुरी में एक परिवार रहता है जिसमे एक लड़का पास की एक लड़की से चार साल के रिश्ते में था. लड़के के परिवार वाले ने लड़की वालों को अपने घर बुलाया और दोनों के इस प्यार को शादी के बंधन में बंधने के लिए दोनों परिवारों ने आपस में बात- चीत की. इसके बाद किसी बात को लेकर लड़के ने इस शादी से इंकार कर दिया . इस बात से लड़की काफी नाराज हो गई. लड़की ने लड़के को बाथरूम में आने को कहा. उसके बाद दोनों जब वहां पहुचें तो लड़की ने अपने कपडे उतार दिए और लड़के से अपने साथ संबंध बनाने को कहा. लड़के ने संबंध बनाने से इनकार किया तो लड़की  के सर पर गुस्सा सवार हो गया और फिर उसने किचन से चाक़ू निकाला और लड़के के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इस हमले से वह लहुलुहान हो गया.

चार साल पुराना रिश्ता :

Image result for lovers

दिल्ली के रहने वाले इस प्रेमी जोड़े ने प्यार की ऐसी सजा दी है कि इसको सुनने के बाद हर प्रेमी जोड़ा घबरा जाएगा. अब कोई भी लड़का इस तरह से किसी भी रिश्ते को मजाक नहीं बनाएगा. लड़की ने इस वारदात को अंजाम दे के एक संदेश भी दिया है. हालाकि लड़की ने इस जुर्म को पुलिस के सामने खुद इस बात को कबूला है. अब इस मामले की जांच चल रही है . अभी लड़की के परिवार वाले घर से फरार है. पुलिस जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here