वो देश के सबसे अमीर, प्रभावशाली और शक्तिशाली लोग हैं। वह एक ही घर में रहते हैं और उनके लाइफस्टाइल में हर वो चीज शामिल है जिसके आम आदमी सपने देखता है। वो और कोई नहीं देश की सबसे अमीर फैमिली है जिन्हें अंबानी कहते हैं। मुकेश अंबानी ने  देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी मेहनत का लोहा मनवाया है। यही वजह है कि उनकी गिनती देश ही नहीं  बल्कि पूरे संसार के अमीर लोगों में की जाती है।

अंबानी परिवार आज किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है। केवल अंबानी ही नहीं उनका घर भी दुनिया के सबसे आलीशान और महंगे घरों की लिस्ट में शुमार है। एक आंकड़े के मुताबिक मुकेश अंबानी हर घंटे 1.20 करोड़ रुपए और डेली 29 करोड़ रुपए कमाते हैं। नीता अंबानी से लेकर उनके बच्चों तक सभी ने इस ग्रेस को बरकरार रखा है।

लेकिन,  ये परिवार शुरू से ही अमीर नहीं था। ये भी पहले इंडिया की एक मिडल क्लास फैमिली थी और उनकी लाइफ भी हम और आपके जैसी ही थी। लेकिन वक्त के साथ ही मुकेश अंबानी ने अपने परिवार की एक नई इबारत लिख डाली है। इसी के साथ ही उनके परिवार के लोगों का लाइफस्टाइल और लुक भी चेंज हो गया है। आईए आपको दिखाते हैं कि अमीर होने से पहले कैसे दिखाई देते थे अंबानी परिवार के सदस्य।

मुकेश अंबानी।

नीता अंबानी 

एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली नीता अंबानी पहले कुछ ऐसी दिखाई देती थीं।

अनंत अंबानी

अनंत  नीता  और मुकेश के छोटे बेटे हैं।

ईशा अंबानी

अंबानी परिवार की बेटी का लुक पहले कुछ ऐसा था।

अाकाश अंबानी

अंबानी परिवार के सबसे बड़े बेटे हैं आकाश अंबानी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here